Tuesday

मेरा पहला समय - Xstoryhindi

यह बहुत समय पहले था इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि मेरी उम्र क्या थी लेकिन हम देश में बाहर रहते थे और शायद ही कभी आगंतुक थे। मेरे पिता एक स्वर्ण खनिक थे और हम एक निर्जन खनन शहर में त्याग किए गए केबिन में रहते थे। पिताजी भाग्यशाली उग्र बच्चे थे और हमेशा उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार थे जिनके पास कार की समस्याएं थीं और पिताजी ने उन्हें मदद करने के कई सालों बाद क्रिसमस कार्ड भेजे थे। एक परिवार मुझे बहुत याद है, मैं महिला के नाम को याद नहीं कर सकता लेकिन पिता पी एस एस एफ से एक बॉडी फेंडर लड़का था जिसने अपनी कार को एक क्रीक पार कर फंस लिया और वह हमारी जगह पर मदद मांगा। खैर पिताजी ने उसे मदद की और उसके पास बच्चों का एक बच्चा था। एक लड़की हाईस्कूल में थी और दूसरी लड़की एक लड़की थी जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा। उसका नाम पियरली था और वह मुझसे एक वर्ष पुरानी थी लेकिन शुरुआत से ही उसने मुझे अपने प्रेमी को बुलाया और सभी वयस्कों ने सोचा कि यह प्यारा था।
एक छोटा भाई बिली और एक बच्चा था लेकिन पीट के बाद पता चला कि पिताजी ने पी लिया था और पिताजी ने शहर के लिए उतर लिया था और उस रात देर तक नहीं दिखाया था और हम सभी बच्चे ने लड़कियों के साथ अपने बिस्तर साझा किए बिस्तर पर बिस्तर और हम लड़के। उस रात के बाद दूसरे बच्चे सोए गए पियर ने मेरे पैर को घुमाया और मेरे मुर्गा पर पकड़ लिया, लेकिन मैंने उसे रोकने के लिए फुसफुसाया लेकिन वह सिर्फ गले लगा रही थी और जब तक माँ ने अपना सिर फेंक दिया और कहा कि आप ढक्कन सोते हैं और पर्ल बंद हो जाता है तब तक यह फिर से कर देगा। अगले दिन मैंने उससे बचने की कोशिश की लेकिन जब भी मैं दोपहर तक रुक गई तो वह हमेशा वहां थी जब उसने मुझे वापस बाथरूम से बाहर पकड़ा और वह मेरी प्रतीक्षा कर रही थी। उसने साहसपूर्वक मुझसे पूछा कि क्या मैंने कभी एक लड़की को गड़बड़ कर दिया था और मैंने कहा नहीं। मोटे तौर पर बिली ने कहा और मैं इसे हर बार करता हूं क्या मैं तुम्हारा मुर्गा देख सकता हूं? मैं बहुत शर्मिंदा था और थोड़ा सा थका हुआ था और कहा कि तुम मुझे पहले दिखाओ और बिना किसी हिचकिचाहट के उसने अपनी ब्लाउज खींच ली और मुझे उसके छोटे स्तनों को गर्व से दिखाया, फिर उसने अपनी स्कर्ट उठाई और मैंने उसे लगभग गंजा बिल्ली देखा। उसने कहा कि यदि आप चाहें तो आप इसे छू सकते हैं और मुझे यह अच्छी तरह याद है क्योंकि मेरी उंगली ने उसे बिल्ली के होंठों का पता लगाया और उसने मुझे मुस्कुराते हुए देखा और कहा कि आगे बढ़ो और मेरी उंगली मेरे अंदर रखो और वह बहुत तंग थी लेकिन मुझे अपनी उंगली मिली तब उसने कहा कि अब मुझे अपना दिखाओ। मैं दोगुना शर्मिंदा था क्योंकि मेरा डिक अब चट्टान के रूप में कठिन था, लेकिन उसने मुझे तब तक देखा जब तक कि मैंने अपने मुर्गा को देखने के लिए पर्याप्त पैंट कम नहीं किया और उसकी आंखें मेरे मुर्गा को पकड़कर चौड़ी हो गईं और कहा कि ओउओओ बिली के मुकाबले बड़ा है ?
मैंने देखा कि वहां हर जगह लोग थे और उसने मांजनीता ब्रश में पहाड़ी पर कहा, इसलिए मैंने उसे पहले जाने दिया और फिर मैं उसके पीछे दौड़ गया और हम हाथ से घुटनों और घुटनों पर वापस चले गए और पर्ल ने अपनी कमर के चारों ओर अपनी स्कर्ट बनाई और पत्तियों पर वापस रख दिया गया क्योंकि मैंने अपने पैंट नीचे धक्का दिया और उसने मेरे पैरों को मेरे लिए चौड़ा कर दिया और मेरे मुर्गा के सिर को उसके छोटे टुकड़े पर निर्देशित किया। मैं वासना से उबर गया था और उसकी तंग बिल्ली ने मुझे प्रवेश करने से इनकार करने की कोशिश की और पर्ल मेरी छाती पर धक्का दे रहा था और मुझे रोकने के लिए कह रहा था, लेकिन मैं नहीं कर सका, मेरे मुर्गा के खिलाफ उसका गर्म मांस बहुत अच्छा लगा और वह मेरे नीचे थी इसलिए मैंने अपनी मजबूर कर दी उसके अंदर मुर्गा और फिर मैं अपने संभोग में खो गया था क्योंकि वह मेरे मुर्गा को चुरा रही उसकी तंग बिल्ली के नीचे संघर्ष कर रही थी। वह चिल्ला रही थी और मुझे चिल्ला रही थी लेकिन मैं रुक नहीं सका लेकिन वह अंततः टूट गई और मैं सांस लेने के लिए चिल्ला रहा था, लेकिन मैंने उसे अपनी मां के लिए चिल्लाना सुना और जब मैंने अंततः पहाड़ी को नीचे कर दिया तो मेरी माँ और मेरी मां पिसीड पर इंतजार कर रही थीं मोटे तौर पर उसने मुझ पर अपनी उंगली की ओर इशारा किया और कहा कि वह मेरे अंदर आया माँ।
अच्छा कहना है कि कम से कम मैं उसके बाद सबसे स्वागत किया बच्चा नहीं था लेकिन उस शाम को मोटे तौर पर मुझे घेर लिया और कहा कि मैं फिर से बकवास करना चाहता हूं। वैसे हमने घर जाने से पहले अगले कुछ दिनों में कई बार ऐसा किया और मैं हमेशा उस लड़की को याद रखूंगा।

b:if cond='data:view.isPost'>                                                                   

If you want to comment with emoticon, please use the corresponding puncutation under each emoticon below. By commenting on our articles you agree to our Comment Policy
Show EmoticonHide Emoticon

हमारी वेबसाइट पर हर रोज नई कहानियां प्रकाशित की जाती हैं