Tuesday

सेक्स में लंबे समय तक टिकना के लिए अपनाएं ये टिप्स ( These tips to adopt for long lasting sex ) - Xstoryhindi

सेक्स में लंबे समय तक टिकना के लिए अपनाएं ये टिप्स ( These tips                    to adopt for long lasting sex ) - Xstoryhindi 


सेक्स करते समय इस बात का ध्यान रखते हैं कि वो ज्यादा देर तक टिके रहें और चाहते हैं थोड़ा और हो, लेकिन इसे बरक़रार रखने के लिए आपको कई बातों का ध्यान रखना पड़ता है और अगर आपको वह बातें नहीं  पता हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहद जरुरी है. खुद की तंदरुस्त रखने के लिए आपको बहुत कुछ करना होगा ताकि आप सेक्स में बेहतरीन तरीके से परफॉर्म कर सकें. अगर आपको भी सेक्स में लम्बे समय तक टिकना है तो आप भी अपना सकते हैं इन टिप्स को जिन्हें हम बताने जा रहे हैं.
सेक्स में लंबे समय तक टिकना के लिए अपनाएं ये टिप्स ( These tips to adopt for long lasting sex ) - Xstoryhindi

     सेक्स के लिए मौसम के अनुसार बदलता है महिलाओं का मूड

हर कोई सेक्स करने की चाहत रखा है और सेक्स के दौरान सब कुछ भूलकर सेक्स करते हैं और इस पल खास बनाते हैं. साथ ही इसे खुलकर जीते हैं. हर कोई अपने लिए एक पार्टनर चाहता है जिसके साथ वो अपने शारीरिक संबंध बना सके और अपने रिश्ते को मजबूत कर सके. देखा जाता है सेक्स के लिए हमेशा पुरुष ही उतावले रहते हैं लेकिन कभी-कभी समय ऐसा भी अत है जिस समय पर महिलाएं सेक्स के लिए बेहद उतावली रहती हैं. जी हाँ, महिलाएं भी सेक्स के लिए उतनी ही उतावली होती हैं. 
loading...
आपको बता दें, महिलाओं के पीरियड्स समय के दो हफ्ते बाद सेक्स का की इच्छा बढ़ जाती है. इस दौरान महिलाओं की प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है. इसके अलावा यही समय होता है माँ बनने के लिए बेहतर होता है. 
मौसम बदलने पर महिलाओं की सेक्स लाइफ भी एकदम बदलती है. वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है और मौसम के अनुसार बदलती रहती है. 
अगर महिलाएं थोड़ी भी शराब पे लें तो उनकी सेक्स करने की इच्छा और उत्तेजना काफी बढ़ जाती है. अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं सेक्स को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं.
* आपको बता दें, माँसाहारी लोगों की बजाय शाकाहारी लोग सेक्स का लंबे समय तक आनंद उठा पाते हैं. इसलिए आप भी फल और सब्जी अधिक खाएं.
* सेक्स पहले अगर आप केला खाते हैं तो सेक्स का आनंद लम्बे समय तक ले सकते हैं. इसलिए जब भी सेक्स करने जाए उसके पहले एक केला खालें. 
 

           जानिए सेक्स के दौरान कौन करता है सबसे ज्यादा Kiss


सेक्स को लड़का और लड़की दोनों ही एन्जॉय करते हैं और इसमें किस करना भी उतना ही जरुरी होता है. सेक्स में किस करना इस बात को बताता है कि आप पार्टनर से कितना प्यार करते हैं. ऐसे में आपने भी देखा ही होगा सेक्स करते समय दोनों से कोई भी एक पार्टनर ज्यादा किस करता है और अपने प्यार को दर्शाता है. लेकिन आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि रोमांस के वक्त सबसे ज्यादा किस कौन करता है. 
हर बार सेक्स में कुछ नया चाहती हैं महिलाएं
दरअसल, इस पर एक अध्ययन हुआ है जिसमें ये सामने आया है कि ज्यादातर लोग साथी को किस करते समय अपना सिर बाईं तरफ मोड़ लेते हैं. इसी के साथ पुरुषों में किस लेने की चाह महिलाओं से 15 गुना ज्यादा होती है. साइंटिफिक रिपोटर्स में प्रकाशित शोध में बांग्लादेश के 48 शादीशुदा जोड़ों पर अध्ययन किया गया और उन्हें घर में किस करने को कहा गया जिस पर उनके तरीके को गौर किया गया. इसी से पता चला कि पुरुष किस लेने की चाह ज्यादा रखते हैं. वहीं 79 फीसदी किस की पहल पुरुष ही करते हैं.  
सिर का झुकाव किस करने वाले पर निर्भर करता है और ये साथी की सुविधा को देख कर किया जाता है. बांग्लादेश में पब्लिक में किस करना मना है यहां फिल्मों के लिए भी नियंत्रण में किए जाने की अनुमति है. 

* इसमें खास बात ये है कि आंवले के रस का नियमित सेवन करने से वीर्य वृद्धि होती हैं. साथ ही लंबे समय तक सेक्स करने की क्षमता भी बढ़ती है. 
* स्ट्रॉबेरी खाकर सेक्स करने से सेक्स टाइम को बढ़ाया जा सकता हैं. स्ट्रॉबेरी खाएं और लम्बे समय तक सेक्स करें जिससे आपके पार्टनर को भी अच्छा लगेगा और आपको भी. 
 * लेकिन वहीं धूम्रपान और शराब सेक्स लाइफ पर बहुत बुरा असर छोड़ती है. इसलिए इन चीज़ों से दूर रहना चाहिए.  

b:if cond='data:view.isPost'>                                       

If you want to comment with emoticon, please use the corresponding puncutation under each emoticon below. By commenting on our articles you agree to our Comment Policy
Show EmoticonHide Emoticon

हमारी वेबसाइट पर हर रोज नई कहानियां प्रकाशित की जाती हैं