ये घरेलु इलाज बढ़ा सकते हैं आपकी सेक्स पावर -Xstoryhindi

एक रिलेशनशिप में दोनों पार्टनर्स के बीच आपसी प्यार होना बहुत जरूरी होता हैं. बात हो सेक्स की या शारीरिक संबंध की तो यही रिश्तों को मजबूत बनाता है. एक सफल सेक्स आपकी रिलेशनशिप को अच्छा बनाता हैं. उसी तरह एक ख़राब सेक्स भी आपकी रिलेशनशिप पर असर डालता हैं. इसलिए व्यक्ति को अपनी सेक्स पॉवर को बढ़ाने की आवश्यकता होती हैं. इसके लिए हम आपको कुछ ऐसे घरेलू इलाज बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्स पॉवर को बढ़ा सकते हैं.
ये घरेलु इलाज बढ़ा सकते हैं आपकी सेक्स पावर -Xstoryhindi
* मूली के बीज 
200 ग्राम मूली के बीज महीन पीसकर चूर्ण बना लें और इसमें से 5-6 ग्राम चूर्ण, मक्खन या मलाई के साथ सुबह और शाम खाएं. यह पुरूषत्व बढ़ाने का एक बहुत बढ़िया नुस्खा है.
loading...
* पीपल 
पीपल का फल और पीपल की कोमल जड़ को बराबर मात्रा में लेकर चटनी बना लें. इस 2 चम्मच चटनी को 100 मि.ली. दूध तथा 400 मि.ली. पानी में मिलाकर उसे लगभग चौथाई भाग होने तक पकाएं. फिर उसे छानकर आधा कप सुबह और शाम को पी लें. इसके इस्तेमाल करने से वीर्य में तथा सेक्स करने की ताकत में वृद्धि होती है.
* अश्वगंधा 
अश्वगंधा का चूर्ण, असगंध तथा बिदारीकंद को 100-100 ग्राम की मात्रा में लेकर बारीक चूर्ण बना लें. चूर्ण को आधा चम्मच मात्रा में दूध के साथ सुबह और शाम लेना चाहिए. यह मिश्रण वीर्य को ताकतवर बनाकर शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाता है.
* छुहारे 
चार-पांच छुहारे, दो-तीन काजू और दो बादाम को 300 ग्राम दूध में खूब अच्छी तरह से उबालकर तथा पकाकर दो चम्मच मिश्री मिलाकर रोजाना रात को सोते समय लेना चाहिए. इससे यौन इच्छा और काम करने की शक्ति बढ़ती है.

Comments