मुझे तुमसे शादी करनी है | xstoryhindi

 लाइट बंद कर काम शुरू कर दिया | xstoryhindi  

मैं अपने घर की छत पर खड़ा था मेरे सिगरेट पीने की बड़ी गंदी आदत है मैंने अपने जेब से सिगरेट निकाली और मैं सिगरेट पीने लगा। उस वक्त छत में काफी अंधेरा था और कुछ दिखाई नहीं दे रहा था तभी मैंने देखा कि सामने की छत पर एक लड़की बड़ी तेज आवाज में बात कर रही थी। हालांकि मुझे उसका चेहरा दिखाई नहीं दिया लेकिन जब वह छत से थोड़ा हमारी छत की तरफ आने लगी तो मुझे उसका चेहरा साफ दिखाई देने लगा फिर मैंने भी अपनी सिगरेट को बुझा दिया और मैं अपने फोन पर अपने दोस्त रवि से बात करने लगा। 


मैं रवि से बात कर रहा था लेकिन मेरा ध्यान उस लड़की की तरफ था वह बहुत ही ज्यादा ऊंची आवाज में बात कर रही थी मुझे लग रहा था कि शायद वह बहुत परेशान है लेकिन थोड़ी देर बाद वह वहां से चली गई। मैं उसके बाद भी काफी देर तक छत पर ही रहा और थोड़ी देर बाद मैं भी अपने कमरे में चला आया। अगले दिन सुबह जब मैं ऑफिस के लिए निकल रहा था तो जिस छत पर मुझे वह लड़की दिखी थी उसी घर से एक लड़की निकलती हुई मुझे दिखाई दी।  आप सेक्स स्टोरी xstoryhindi.com/ से पड़े रहे है

मैंने उसे पहचान लिया कि यह तो वही लड़की है जो कल रात को फोन पर बात कर रही थी उसके चेहरे पर उसकी सारी परेशानी साफ झलक रही थी। हालांकि मैंने उस वक्त उससे बात करना ठीक नहीं समझा लेकिन अब मैं उसे अक्सर अपनी कॉलोनी में ही आते जाते देखा करता था। उसे हमारी कॉलोनी में रहते हुए काफी समय हो चुका था वह किराए पर रहती थी। एक दिन मैंने उससे बात की उस वक्त मैं अपनी कॉलोनी के पार्क में था 

वहां पर मैंने उससे बात की और उसका नाम पूछा उसने मुझे अपना नाम बताया उसका नाम कावेरी है। कावेरी हॉस्पिटल में नर्स है मैंने उसे उस दिन पूछ ही लिया कि कावेरी क्या तुम्हारी जिंदगी में सब कुछ ठीक है, तो उसने भी मुझे उस दिन सब कुछ बता दिया उसने मुझे बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और वह अपने पति से अलग रहती है। उसकी शादी को अभी कुछ समय ही हुआ है लेकिन उसके पति के साथ उसकी बिल्कुल नहीं बनती इस वजह से उसने अलग रहने का फैसला कर लिया। मैंने कावेरी को कहा लेकिन तुम अकेले कैसे मैनेज करती हो तो उसने मुझे कहा कि अब मुझे आदत हो चुकी है।  आप सेक्स स्टोरी xstoryhindi.com/ से पड़े रहे है

कावेरी से मेरी बात अब अच्छे से होने लगी थी तो हम दोनों एक दूसरे को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश किया करते थे। कावेरी को मेरा साथ अच्छा लगता है और एक दिन उसने मुझे बताया कि उसका डिवोर्स हो चुका है। उन दोनों के बीच जो भी वजह रही हो यह तो मुझे अच्छे से पता नहीं थी लेकिन मुझे कावेरी पर पूरा भरोसा था और उसका साथ पाकर मैं भी खुश था। 

मैंने आज तक कभी भी शादी करने के बारे में नहीं सोचा था मेरी उम्र 35 साल की हो चुकी थी लेकिन मैंने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा क्योंकि घर की कुछ ऐसी मजबूरियां थी जिससे कि मुझे कभी इस तरह सोचने का समय ही नहीं लग पाया परंतु जब कावेरी से मेरी मुलाकात होने लगी थी तो मैं कावेरी से प्रभावित होने लगा था। हम दोनों एक दूसरे को अक्सर मिलने लगे थे कहीं ना कहीं हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अभी भी हम लोगों ने अपने दिल की बात एक दूसरे से नहीं की थी हमने अपने प्यार का इजहार किया नहीं था। जब भी कावेरी और मैं एक दूसरे से मिलते तो हमको बहुत ही अच्छा लगता। एक दिन कावेरी काफी परेशान थी तो मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ उसने मुझे बताया कि उसे कुछ पैसों की आवश्यकता है।

 मैंने उसे कहा बस इतनी सी बात है मैं तुम्हें अभी पैसे दे देता हूं। कावेरी की सैलरी शायद आयी नहीं थी जिस वजह से वह अपना किराया नहीं दे पाई थी तब मैंने उसकी मदद की। पहले तो वह मुझे मना कर रही थी लेकिन मैंने उसे पैसे दे दिये और फिर उसने वह पैसे ले लिए थे उसके बाद मैं और कावेरी एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करने लगे थे। कावेरी से मैंने अपने दिल की बात कह दी थी तो वह भी मुझे मना नहीं कर पाई लेकिन कावेरी ने मुझे कहा कि संजय यह सब ठीक नहीं है तुम जानते हो कि अगर किसी लड़की का एक बार डिवोर्स हो जाता है तो उसे समाज इतनी जल्दी स्वीकार नहीं करता। मैंने उसे कहा कि लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे ही शादी करना चाहता हूं वह मुझे कहने लगी कि मैं जानती हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो और मुझसे शादी करना चाहते हो लेकिन तुम ही बताओ कि मैं क्या करूं।


मैंने उसको कहा कि देखो मुझे तुमसे शादी करनी है और मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि इससे पहले तुम्हारी जिंदगी में क्या चल रहा था। कावेरी ने मुझसे कुछ समय सोचने के लिए मांगा तो मैंने उसे कहा ठीक है जैसा तुम्हें ठीक लगता है, तुम मुझे सोच कर बता देना। जल्द ही कावेरी ने मुझे इस बारे में सोच कर बता दिया और हम दोनों अब दूसरे से शादी करना चाहते थे मेरे परिवार वाले इस बात के लिए तैयार नहीं थे वह कहने लगे की कावेरी का डिवोर्स हो चुका है और तुम जानते हो कि हमारे रिश्तेदार इस बारे में क्या कहेंगे। मैंने उन्हें कहा कि लेकिन मैं कावेरी से प्यार करता हूं और उससे मुझे शादी करनी है आखिरकार मेरे घरवाले मान ही गए और फिर सब कावेरी से मेरी शादी करवाने के लिए तैयार हो गए। हम दोनों कोर्ट मैरिज करना चाहते थे हम दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली और हम दोनों की शादी हो गई अब कावेरी मेरी पत्नी बन चुकी थी।

कावेरी मेरी पत्नी बन चुकी थी अब उस पर मेरा ही हक था हम दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ सेक्स करने वाले थे इससे पहले मैंने कावेरी को कभी छुआ भी नहीं था कावेरी दिखने में बड़ी सुंदर है उसका गोरा बदन मुझे अपनी और खींच रहा था और हम दोनों एक ही कमरे मे थे वह बिस्तर पर लेटी थी। मैंने लाइट को बुझा दिया और कावेरी के बदन को मैं महसूस करने लगा कावेरी के स्तनों पर मेरा हाथ गया तो मैं उसके स्तनों को बड़े अच्छे से दबाने लगा मुझे बहुत ज्यादा मज़ा आने लगा था। 

जब मैं उसके स्तनों को अपने हाथों से दबाकर उत्तेजित करने की कोशिश करता तो कहीं ना कहीं वह उत्तेजीत हो गई थी मैंने उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए और मैं उसके बदन को सहलाने लगा वह कहने लगी मैं बिल्कुल भी रह नहीं पा रहा हूं। मैंने अब कावेरी के स्तनों को अपने मुंह में लेकर चूसना शुरू किया उसके निप्पलो को मैं जिस प्रकार से चूस रहा था उससे मुझे बहुत ही मजा आ रहा था और वह पूरी तरीके से उत्तेजित होने लगी थी। मैंने कावेरी के पैरों को खोलना शुरू किया मैंने कावेरी की चूत को चाटना शुरू किया तो मुझे मजा आने लगा और उसकी चूत को चाटकर मेरे अंदर की गर्मी बढ़ने लगी थी। मैंने अपने कपड़े उतार दिए और कावेरी के मुंह के सामने अपने लंड को किया तो उसने मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर उसे अच्छे से चूसना शुरू कर दिया जब मेरे लंड को वह अपने मुंह में लेकर चूसती तो मुझे बड़ा ही मजा आता और उसे भी बहुत ज्यादा आनंद आने लगा था।  आप सेक्स स्टोरी xstoryhindi.com/ से पड़े रहे है

 वह पूरी तरीके से उत्तेजित होने लगी थी और उसके अंदर की आग को मैने पूरी तरीके से बढ़ा दिया था उसने मेरी आग को इतना ज्यादा बढ़ा दिया था कि मैं अब एक पल भी नहीं रह पा रहा था। मैंने उसे कहा मैं अब तुम्हारी चूत के अंदर अपने लंड को डाल रहा हूं। वह लेटी थी और उसकी चूत मेरे सामने थी मैंने उसकी चूत पर पहले तो अपनी उंगली को डाला मैने अपनी उंगली से उसकी चूत को गर्म किया उसके बाद जब उसकी चूत गर्म हो चुकी थी तो मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर लगा दिया और अंदर की तरफ अपने लंड को धकेलेना शुरू किया जैसे ही मेरा लंड उसकी चूत के अंदर की तरफ जाने लगा तो मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आने लगा और वह मुझे कहने लगी कि मेरे अंदर की आग बढ़ती जा रही है।

मेरे अंदर की गर्मी अब इतनी ज्यादा बढ़ने लगी थी कि मुझे मजा आने लगा था मैंने उसके दोनों पैरों को अपने कंधों पर रख लिया। जब मैंने ऐसा किया तो मुझे बहुत मजा आ रहा था और मैं उसके अंदर बाहर अपने लंड को बड़ी आसानी से कर रहा था मैंने काफी देर तक उसकी चूत के अंदर बाहर अपने लंड को किया मुझे पूरी तरीके से मजा आने लगा वह मुझे कहने लगी मेरे अंदर की मेरे अंदर कि गर्मी बढती जा रही है।

 मैंने उसे कहा मुझे भी बहुत अच्छा लग रहा है तुम ऐसे ही मेरा साथ देती जाओ वह मेररा साथ बड़े अच्छे से दे रही थी उसने मेरे बदन को पूरी तरीके से गर्म कर दिया था मेरा माल जल्दी ही बाहर आ गया। जब मेरा माल गिरा तो मैंने अपने लंड को साफ किया और कावेरी की चूत को भी साफ किया मुझे महसूस हुआ कि कावेरी की चूत अभी भी गर्म है और उसका मन मेरे साथ दोबारा सेक्स करने का होने लगा था मैंने उसको पेट के बल लेटा दिया और उसकी चूतडे मेरी तरफ हो चुकी थी।  आप सेक्स स्टोरी xstoryhindi.com/ से पड़े रहे है

मैंने उसकी चूतडो को कुछ देर अपने हाथ से दबाया तो मुझे बहुत ही मजा आया मैंने उसकी चूत पर अपने लंड को सटाया जैसे ही मैंने उसकी चूत पर अपने लंड को सटाया तो उसे मज़ा आने लगा था और उसकी चूत के अंदर बाहर अपने लंड को करने लगा था मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था और मै कावेरी की चूत का मजा ले रहा था। कावेरी की चूत का मजा लेकर मैंने उसको पूरी तरीके से गर्म कर दिया था

 मैंने उसको तब तक चोदा जब तक वह पूरी तरीके से संतुष्ट नहीं हो गई वह मुझसे अपनी चूतड़ों को मिलाने की कोशिश करती तो उसकी चूतड़ों पर मेरा लंड टकराता तो उसे और भी मजा आता। मेरे लंड और उसकी चूत के मिलन से एक अलग आवाज पैदा हो रही थी। वह जब मेरे कानों में जाती तो मेरे अंदर और भी उत्तेजना पैदा हो जाती मैं अपने माल को उसकी चूत के अंदर गिराने वाला था उसकी चूत में मैंने अपने माल को गिराकर अपनी इच्छा को पूरा कर लिया।

Comments